पाकिस्तानी गर्ल आयेशा ने बातियां बुझाई राखड़ी वे सॉन्ग में किया जमकर डांस और आयशा के डांस का वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया

पाकिस्तानी लड़की का नाम आयशा है। वह लाहौर की रहने वाली हैं, और इंस्टाग्राम से ज्यादा टिक-टॉक पर सक्रिय रहती हैं। जी हां, इस प्लेटफॉर्म पर वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं इंस्टाग्राम आयशा ने 15 पोस्ट ही की हैं। रील्स के नाम पर उनकी एक ही रील है, जो इन दिनों इंटरनेट पर गजब वायरल है।पाकिस्तानी गर्ल आयशा का सोशल मीडिया में एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें इससे पहले आयशा ने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर डांस किया था।कुछ दिनों पहले आप ने भी एक वीडियो देखा होगा जिसमें एक लड़की हरे रंग का कपड़ा पहन कर ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ में डांस कर रही थी।

जी हां हम वहीं लड़की आयशा की बात कर रहे हैं। आयशा का अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को भी पिछले वीडियो के जैसे फैंस बहुत पंसद कर रहे हैं। आयशा नाम की इस लड़की ने अपने एक डांस वीडियो की वजह से पिछले एक सप्ताह से सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। भारत और पाकिस्तान के लोग उसी डांस की कॉपी करते नजर आ रहे हैं।इसी बीच आयशा का नया डांस वीडियो सामने आ गया है।