कंगना के हाथ लगा अभी तक का सबसे बड़ा रोल, साउथ की इस फ़िल्म में करेगी रजनीकांत के साथ काम

कंगना रनौत देश की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह वर्तमान में कमर कस रही है और अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर काम कर रही है। और नवीनतम चर्चा में कहा गया है कि कंगना को साउथ मूवी, चंद्रमुखी सीक्वल में मुख्य भूमिका के लिए संपर्क किया गया है।

चंद्रमुखी 2 में मिला रजनीकांत के साथ लीड रोल

मूल फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी। चंद्रमुखी सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक है और इसे कल्ट हॉरर कॉमेडी फिल्मों में से एक माना जाता है। और अब, सीक्वल बन रहा है। चंद्रमुखी 2 के लिए, कंगना रनौत को मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है।

कंगना हमेशा क्षेत्रीय सिनेमा के लिए अपने प्यार के बारे में मुखर रही हैं। उन्होंने कांटारा और अन्य फिल्मों की प्रशंसा की और इस बारे में बात की कि कैसे वे जड़ों से जुड़े हुए हैं और कहानी कहने का एक अलग तरीका है। और क्या? अपनी थलाइवी के बाद, कंगना रनौत फिर से दक्षिण की ओर रुख कर रही हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना ज्योतिका और रजनीकांत स्टारर फिल्म के सीक्वल में चंद्रमुखी के रूप में नजर आएंगी। ऐसा लगता है कि जाने-माने फिल्म अभिनेता और निर्देशक राघव लॉरेंस रजनीकांत की जगह लेंगे जबकि कंगना ज्योतिका की जगह। कंगना अक्सर एंटरटेनमेंट में सुर्खियां बटोरती हैं

कंगना रनौत की चंद्रमुखी का लुक नीता लुल्ला डिजाइन कर रही हैं। वह चंद्रमुखी को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में वर्णित करती हैं, जिसकी हर अदा में बहुत कृपा है। वह कहती हैं कि चंद्रमुखी का होना नृत्य की चलती फिरती आत्मा है।

जबकि डिजाइनर का मानना ​​है कि यह एक चुनौतीपूर्ण फिल्म होने जा रही है, वह कंगना रनौत के साथ काम करने के लिए अपनी उत्तेजना व्यक्त करती हैं। पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, नीता ने कहा, “एक अभिनेत्री के रूप में उनकी ताकत उनके द्वारा निभाए जा रहे चरित्र के लिए खुद को खो देने की क्षमता में निहित है।

चंद्रमुखी 2 में क्या समामेलन होता है, यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”इस बीच, रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत दिसंबर के पहले सप्ताह में चंद्रमुखी 2 की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।

पहले शेड्यूल को पूरा करने के बाद अभिनेत्री इमरजेंसी में वापस आ जाएगी और जनवरी में चंद्रमुखी 2 को फिर से शुरू करेगी।