कॉमेडियन कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने किया बड़ा खुलासा, कहा: बेड पर मै शुरू करती हूँ, वैनिटी वैन में फेवरिट पोजिशन डॉगी स्‍टाइल….पूरे रात उसने..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को तो हर कोई जानते हैं वहीं उनकी पत्नी अभिनेत्री कश्मीरा शाह के भी लोग काफी दीवाने हैं और अब अभिनेत्री ने अपने बेडरूम के कुछ राज्यों को खोल दिया है यहां बता दें कि अभिनेत्री काफी ज्यादा हॉट अभिनेत्री माने जाते हैं ऐसे में कश्मीरा शाह ने बताया है कि बेड के लेफ्ट साइड में सोना उनकी फेवरिट पोजीशन है!

दरअसल एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए उन्होंने कई राज्यों को शेयर किया है उनसे पूछा गया कि सुबह बेड टी कौन बनाता है तो इसके सवाल के जवाब में कश्मीरा शाह का जवाब था कि दोनों को काफी पसंद है और मेड दोनों के लिए ही बना देती हैं! वही उनसे पूछा गया कि कौन खर्राटे लेता है तो इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री कहती है कि कोई भी नहीं!

वहीं कश्मीर आशा से यह भी पूछा गया कि कंबल को लेकर क्या कभी कोई झगड़ा हुआ है तो विनती है कि जब ऐसी की वजह से कमरा ठंडा हो जाता है तो कृष्णा लगातार खींचता रहता है! कश्मीरा और कृष्णा को किस करना पसंद है या बाहों में लेना? ऐसे में कश्मीरा ने दूसरे ऑप्शन को पसंद किया!

बेड में पहल पहले कौन करता है? तो इस सवाल के जवाब में कश्‍मीरा ने कहा, मैं! फिर पूछा फेवरिट पोजिशन क्‍या है? तो कश्‍मीरा ने कहा-डॉगी स्‍टाइल! पहली बार हमने इसी स्टाइल को वेनिटी वैन में किया था! बेडरूम के अलावा घर की अन्‍य पसंदीदा जगह कौन सी है, कश्‍मीरा ने कहा- लिविंग रूम!