क्या रोहित शर्मा के साथ सब ठीक है? दूसरी टी20 से पहले अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हुए कप्तान

इन दिनों साउथ अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर है। जहां टीम को भारत के खिलाफ 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज खेलनी है। वहीं इस सीरीज का पहला मुकाबला रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने जीता था।

जबकि दूसरा मुकाबला आज खेला जाएगा। बता दें कि, भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को गुवाहाटी में उतरी, लेकिन टीम के कप्तान रोहित नहीं आए। वहीं रोहित इस मैच के लिए हुए अभ्यास में भी शामिल नहीं हुए।

अब कप्तान के इस तरह एक दम से न दिखने के कारण फैन्स की मन में ये सवाल उठ रहे हैं की रोहित गए तो कहां गए। कहीं वह चोटिल तो नहीं हो गए? क्या वह गुवाहाटी टी20 में खेलेंगे? लेकिन सूत्रों से पता चला है कि रोहित रविवार सुबह ही गुवाहाटी आ रहे होंगे।

 

सूत्र ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया कि किसी निजी कारण से भारतीय कप्तान टीम के साथ गुवाहाटी नहीं गए। वहीं सूत्र से यह भी पता चला की रोहित न ही चोटिल हैं।

भारत और साउथ अफ्रीका टीम

टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, उमेश यादव, श्रेयस अय्यर, शाहबाज अहमद और मो. सिराज।

दक्षिण अफ्रीका- टेम्बा बावुमा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, रीजा हेंड्रिक्स, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, कैगिसो रबाडा, रिले रोसौ, तबरेज़ ट्रिस्टन स्टब्स, ब्योर्न फोर्टुइन, मार्को जेन्सन और एंडिले फेहलुकवेओ।